Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

अरबपति के साथ चांद पर जाने के लिए तैयार 20 हजार गर्लफ्रेंड!

अरबपति के साथ चांद पर जाने के लिए तैयार 20 हजार गर्लफ्रेंड!

12 जनवरी 2020 को जापान के अरबपति युसाकु ने एक ऑनलाइन ओपन ऐप्लिकेशन निकाला था, जिसके जरिए वे अपने साथ चांद के करीब जाने के लिए गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहे थे। युसाकु के इस ऑनलाइन ऐप्लिकेशन पर गर्लफ्रेंड बनने के लिए अब तक 20 हजार से ज्यादा आवेदन आए हैं।

फोटो- ट्विटरफोटो- ट्विटर
नई दिल्ली
जापान के फैशन टाइकून युसाकु माएजावा के साथ चांद पर जाने के लिए 20,000 गर्लफ्रेंड तैयार हैं। दरअसल, 12 जनवरी 2020 को युसाकु ने एक ऑनलाइन ओपन ऐप्लिकेशन निकाला था, जिसके जरिए वे अपने साथ चांद के करीब जाने के लिए गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहे थे। युसाकु के इस ऑनलाइन ऐप्लिकेशन पर गर्लफ्रेंड बनने के लिए अब तक 20 हजार से ज्यादा आवेदन आए हैं। 2023 में एलन मस्क के प्रोजेक्ट SpaceX की पहली कमर्शल स्पेसफ्लाइट के लिए उन्हें एक महिला साथी की तलाश है। युसाकु स्टारशिप रॉकेट पर चंद्रमा के करीब सफर करने वाले पहले व्यक्ति होंगे।
कौन हैं युसाकु माएजावा?
युसाकु माएजावा जापान के 18वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। साल 2004 में उन्होंने एक फैशन वेबसाइट Zozotown लॉन्च की। साल 2018 में युसाकु ने 72 देशों में अपनी ZoZo फैशन रेंज लॉन्च की। इसके बाद पिछले साल अपनी ऑनलाइन फैशन कंपनी Zozo में 30 फीसदी हिस्सेदारी बेचकर उन्होंने इसके सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया। इसके लिए युसाकु को 2.3 अरब डॉलर का एग्जिट पैकेज मिला था। उस समय युसाकु ने बताया था कि 2023 की मून फ्लाइट की वजह से उन्होंने अपना पद छोड़ा है।

रियल्टी टीवी शो के जरिए सिलेक्ट करेंगे पार्टनर
युसाकु एक डेडिकेटेड रियल्टी टीवी शो के जरिए पार्टनर को सिलेक्ट करेंगे। उन्होंने 12 जनवरी को अपने 72 लाख फॉलोअर्स के लिए एक लिंक ट्वीट किया। यह लिंक व्यूअर्स को ऐप्लिकेशन लेने वाले पेज पर ले जाती है, जो कि शायद जापान की स्ट्रीमिंग साइट अबेमा टीवी के लिए एक डॉक्यूमेंट्री होगी। डॉक्यूमेंट्री का नाम 'फुल मून लवर्स' है। इसे युसाकु माएजावा की संजीदा मैचमेकिंग डॉक्यूमेंट्री के रूप में बताया गया है। डॉक्यूमेंट्री में माएजावा अपने साथ चांद तक सफर करने के लिए एक जीवन-साथी की खोज करेंगे।

गर्लफ्रेंड में ये खूबियां तलाश रहे युसाकु
जहां तक आवेदकों के लिए योग्यता की बात है, तो पार्टनर की उम्र 20 साल से ज्यादा होनी चाहिए। साथ ही, उसकी दिलचस्पी स्पेस ट्रेवल में हो और वह विश्व शांति की चाह रखती हो। बता दें कि माएजावा की उम्र 44 साल है।

NBT
फोटो- AbemaTV

पार्टनर के लिए रिजर्व होगी सीट

माएजावा ने स्पेसक्राफ्ट की कई सीटों के लिए टिकट खरीदें हैं। वह अपने साथ चलने के लिए 6-8 लोगों को इनवाइट करेंगे। इन सीटों में से एक सीट माएजावा अपने रोमांटिक पार्टनर के लिए रिजर्व रखना चाहते हैं।

मार्च तक सिलेक्ट कर लेंगे पार्टनर
माएजावा की गर्लफ्रेंड बनने के लिए ऐप्लिकेशन भेजने की आखिरी तारीख 17 जनवरी है। वेबसाइट के मुताबिक, माएजावा इस साल मार्च तक पार्टनर को सिलेक्ट कर लेंगे।

यह पहली अनोखी घोषणा नहीं
माएजावा की तरफ से ट्विटर पर की गई यह पहली अनोखी घोषणा नहीं है। इस साल की शुरुआत में उन्होंने एक सोशल एक्सपेरिमेंट करने के लिए 90 लाख डॉलर की रकम अपने 1 हजार फॉलोवर्स को देने की घोषणा की थी।
Web Title japanese billionaire receives 20,000 ‘girlfriend applications’ for his spacex moon trip(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)
अपना कॉमेंट लिखें


from Yusaku Maezawa SpaceX moon-girlfriend competition :अरबपति के साथ चांद पर जाने के लिए तैयार 20 हजार गर्लफ्रेंड! https://ift.tt/38fOw2X

No comments