Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

Aaj Ka Ank Jyotish: जानें, आज किन के अंक के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ


अंक 01: मौसम की अनिश्चितता बुजुर्गों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनेगी। व्यसनों के कारण हितैषी मित्रों का साथ छुट सकता है। समस्त परिणाम संगत के अनुसार आएंगे। अनुकूलता के लिए गोपालसहस्त्र नाम का पाठ जरूर करें।

अंक 02: कार्यालय में बेहद नरमी से पेश आने की जरूरत रहेगी। जीवन की भागदौड़ में जिंदगी के मूल्य को समझें। पैतृक सम्पत्ति के मामलों में सुधार की कोशिशें रंग लाएगी। अनुकूलता के लिए गरीब कन्याओं को यथाशक्ति भोजन कराएं।

अंक 03: सेहत से जुड़ी छोटी-छोटी समस्याओं पर से ध्यान हटाकर पूरे उत्साह से काम में जुटना होगा। कार्यस्थल पर अनबन हो सकती है। मन अशांत रहने के कारण अनमने रहेंगे। अनुकूलता के लिए भोलेनाथ को 11 बिल्व पत्र चढ़ाएं।

अंक 04: कर्ज के रुपये गैर जरूरी मद में खर्च हो जाने से परेशानी का कारण बनेंगे। वाहनों की गति पर नियंत्रण रखें। परिवार के रूखे व्यवहार से और अधिक तकलीफ होगी। अनुकूलता के लिए जरूरत की वस्तुओं का यथाशक्ति दान करें।

अंक 05: गैर जरूरी वस्तुओं पर जरूरत से ज्यादा खर्च अपना मासिक बजट बिगाड़ सकता है। परिवार का आपस में प्रेम बाहर की परेशानियों से लड़ने में एक अदृश्य बल प्रदान करेगा। अनुकूलता के लिए किसी मंदिर में ध्वजा चढ़वाएं।

अंक 06: चर्चाओं को कुछ दिनों के लिए आराम देना होगा। व्यवसाय में कठिन प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। जनपक्ष में फैली अपने प्रति दुर्भावना अब जाकर धीरे-धीरे कम होगी। अनुकूलता के लिए पीपल के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 07: प्रतिस्पर्धा के बावजूद अपने कारोबार में निरंतरता बनी रहेगी। दांपत्य में परस्पर सामंजस्य बना रहेगा। साथ न देने वाले सहकर्मी अपनी कार्य कुशलता से प्रभावित रहेंगे। अनुकूलता के लिए भोजन में बहुतायत में श्वेत वस्तु शामिल करें।

अंक 08: तेजी-मंदी के कारोबार को मुख्य व्यवसाय बनाने से बचते हुए अतिरिक्त कार्य के रूप में करें। नौकरीपेशा व्यक्तियों को अपने से वरिष्ठजन के कोप का शिकार होना पड़ सकता है। अनुकूलता के लिए आज के दिन मौनव्रत का पालन करें।

अंक 09: अतिरिक्त लाभ को बचत योजनाओं में लगाना भविष्य के लिए हितकर रहेगा। भाग्य की प्रबलता से समस्त कार्य सहज होंगे। बुजुर्गों के स्वास्थ्य में शनै: शनै: सुधार होने लगेगा। अनुकूलता के लिए नमः शिवाय मंत्र का यथाशक्ति जप करें।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3609y48

No comments