Header Ads

पालतू कुत्ते को लगा जकूजी में डूब रही हैं प्रिटी जिंटा, जान बचाने के लिए पानी में कूद पड़ा डॉगी


बॉलीवुड डेस्क. प्रिटी जिंटा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में प्रिटी ने बताया, सच्चा प्यार वो होता है जब आपका पपी आपको जकूजी में डूबने से बचा ले (कम से कम उसे तो यही लगता है) और वह तब तक परेशान रहता है जब तक आप जकूजी से बाहर न आ जाएं। मेरे बेबी के साथ प्यारा लम्हा। प्रिटी ने ट्वीट के साथ अपने पालतू कुत्ते का फोटो भी शेयर किया है। प्रिटी के पास ब्रूनो नाम का डच शेपर्ड है।
फैन्स कर रहे तारीफ: ट्विटर पर प्रिटी के फैन्स उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। दो घंटे के भीतर ही इस पोस्ट पर दो हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग प्रिटी के डॉग की तारीफ कर रहे हैं और उसे बेहद प्यारा बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मैम यही निश्चल प्यार होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा, यह डॉग सीखने में काफी माहिर होगा।
फिल्मों से दूर हैं प्रिटी: प्रिटी जिंटा के करियर की बात करें तो उनकी अंतिमफिल्म 2018 में आई भैयाजी सुपरहिट थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद वह अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। 44 साल की प्रिटी ने लॉस एंजेलिस, अमेरिका बेस्ड जीन गुडइनफ से 2016 में शादी की थी। वह यूएस बेस्ड हाइड्रोइलेक्ट्रिक पॉवर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
puppy jumps into the jacuzzi to save actress preity zinta from drowning


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.