धवन और रोहित चोटिल, कोहली ने कहा- चोट गंभीर नहीं, तीसरे वनडे में खेलने की उम्मीद - Businessvistar.com

Header Ads

Breaking News

धवन और रोहित चोटिल, कोहली ने कहा- चोट गंभीर नहीं, तीसरे वनडे में खेलने की उम्मीद


खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज के दूसरे मैच में शुक्रवार को ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा चोटिल हो गए। धवन को बल्लेबाजी के दौरान 10वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पसली पर लगी थी। इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी की। उनकी जगह युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की। दूसरी ओर फील्डिंग के दौरान रोहित भी चोटिल हो गए। हालांकि चोट गंभीर नहीं है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि चोट गंभीर नहीं है।तीसरे वनडे में दोनों के खेलने की उम्मीद है।
भारत ने राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर 50 ओवर में 6 विकेट पर 340 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.1 ओवर में 304 रन पर सिमट गई। अब तीसरा वनडे 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।
धवन-रोहित की चोट गंभीर नहीं
मैच के बाद टीम मैनेजमेंट ने कहा कि धवन की चोट गंभीर नहीं है। वे अच्छा महसूस कर रहे हैं। तीसरा मैच खेलने की उम्मीद है। वहीं, विराट कोहली ने कहा कि रोहित के बाएं कंधे में थोड़ी देर के लिए समस्या हुई थी। फिलहाल वे फिट हैं। उम्मीद है रोहित और धवन अगले मैच में पूरी तरह फिट होकर वापसी करेंगे।
धवन का लगातार दूसरा अर्धशतक
धवन ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाया। उन्होंने मुंबई वनडे में 74 और राजकोट मैच में 96 रन की पारी खेली। वहीं, रोहित 42 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित-धवन के बीच पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी हुई थी।
पंत भी चोट के कारण सीरीज से बाहर
ऋषभ पंत मुंबई में खेले गए पहले वनडे के दौरान सिर में चोट लगने के कारण सीरीज से बाहर हो गए। 44वें में बल्लेबाजी के दौरान पैट कमिंस की गेंद पंत के हेलमेट पर लगी थी। वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब प्रोग्राम से गुजर रहे हैं। पंत की जगह आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को टीम में शामिल किया गया। हालांकि उन्हें दूसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
राजकोट वनडे में शिखर धवन ने 96 रन और रोहित शर्मा ने 42 रन की पारी खेली।


from Dainik Bhaskar

No comments