Header Ads

कार्तिक की ना के बाद रणबीर कपूर को लाने की तैयारी; अजय देवगन निभा सकते हैं करीम लाला का किरदार

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई का फर्स्ट लुक बुधवार को आ गया है। इसमें गंगूबाई का लव इंटरेस्ट कौन होगा, उस पर अब तक क्लैरिटी नहीं हो पाई है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पहले कार्तिक आर्यन के नाम पर विचार किया जा रहा था। हालांकि उस पर बात नहीं बनी। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने नेगेटिव कैरेक्टर के चलते फिल्म से दूरी बना ली।

अपने प्रेमी के साथ गंगूबाई भाग कर मुंबई रवाना हुईं थीं, लेकिन उन्हें प्यार में धोखा मिला। प्रेमी ने गंगूबाई को कमाठीपुरा में बेच जिस्मफरोशी के धंधे में ढकेल दिया था। खबरों के अनुसार रणबीर कपूर को उस रोल के लिए मनाया जा सकता है। रणबीर को भंसाली ने ही फिल्म 'सांवरिया' से ब्रेक दिया था।

उधर, फिल्म में गंगूबाई के अलावा एक और अहम रोल करीम लाला पर भी संशय बना हुआ है। अजय देवगन के बारे में कहा तो जा रहा है कि वे उस रोल को प्ले करेंगे, मगर अब तक उनकी ओर से भी ऑफिशियल हां का इंतजार है। हालिया बातचीत में भी उन्होंने बस इतना कहा कि बातें ही चल रहीं हैं।

गंगूबाई करीमलाला को भाई मानती थीं। इसी रिश्ते के चलते कमाठीपुरा में गंगूबाई की धाक जम गई थी। ऐसा कहा जाता है कि गंगूबाई कोठे में उसी से धंधा करवाती थीं, जिसकी मर्जी हो। करीम लाला के रोल के लिए ऋतिक रोशन ने ना कर दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gangubai Kathiyavadi| Kartik Aryan in film| Ranbir Kapoor lead male| Alia Bhatt in leading role


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.