Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

वेलेंटाइड डे पर शादी करेंगे नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण, शो के स्टेज पर तय हुआ रिश्ता

टीवी डेस्क. टीवी रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी फिक्स हो गई है। एक एपिसोड के दौरान दोनों के माता-पिता ने पहुंचकर दोनों की शादी पक्की कर दी है। इतना ही नहीं इस सिंगर कपल की शादी आगामी वेलेंटाइड डे पर होने जा रही है।

शो के होस्ट आदित्य नारायण और सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी तय हो गई है। शो पर मेहमान के तौर पर पहुंचीं नेहा की मां कहा कि, हमने तय कर दिया है कि तुम्हारी शादी आदित्य से करने का फैसला किया है। तुम्हारे पिता और मैं उस लड़के को बेहद पसंद करते हैं और शादी के बारे में सोच रहे हैं। इस दौरान नेहा काफी हैरत में नजर आईं।उन्होंनेकहा कि, नेहा हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपके दीवाने हैं।

वहीं, शो पर दोनों का रिश्ता तय करने पहुंचे उदित नारायण ने कहा कि हम यहां आदित्य और नेहा की शादी कराने आए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों की जोड़ी भी जम रही है। इस दौरान आदित्य स्टेज पर नाचते हुए नजर आए।

नेहा के अलावा दोनों जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने इस मौके पर खुशी जाहिर की। हिमेश ने कहा कि अगर 14 फरवरी को शादी है तो क्यों ना 1 फरवरी को मेहंदी का आयोजन हो।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Indian Idol| Neha Kakkar-Aditya Narayan wedding| Wedding on reality show


from Dainik Bhaskar

No comments