Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

क्या T20 विश्व कप में खेलेंगे डिविलियर्स? दक्षिण अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने दिया ये जवाब

क्या T20 विश्व कप में खेलेंगे डिविलियर्स? दक्षिण अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने दिया ये जवाब  Image Source : GETTY IMAGES

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने एक बार फिर कहा है कि वे टी 20 विश्व कप के लिए एबी डिविलियर्स के नाम पर विचार कर सकते हैं, बशर्ते एबी अच्छे फॉर्म में हों और टूर्नामेंट के लिए खुद को उपलब्ध कराएं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डिविलियर्स ने मार्च 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। वह तब से दुनिया भर में फ्रेंचाइजी बेस्ड टी 20 टूर्नामेंट में सक्रिय हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बाउचर के हवाले से कहा, "उनकी मीडिया और आम लोगों के बीच काफी चर्चा हो रही है, लेकिन वह मेरे लिए कोई चर्चा का विषय नहीं है। मैंने उसके साथ बातचीत की है और हम शायद बहुत जल्द जान जाएंगे कि उसके साथ क्या होने वाला है। जैसा कि मैंने पहले दिन से कहा जब मैंने पदभार संभाला था। अगर हम विश्व कप में जा रहे हैं, तो मैं अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को वहां रखना चाहूंगा।"

डिविलियर्स ने अब तक 78 T20I खेले हैं, जिसमें उन्होंने 26.12 की औसत 135.16 की स्ट्राइक रेट से 1672 रन बनाए हैं। एबी आखिरी बार बिग बैश लीग (बीबीएल) में ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलते नजर आए थे। 



from India TV: sports Feed

No comments