Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

इवेंट रद्द होने के बाद फुटबॉलर खेल रहे ऑनलाइन गेम तो फॉर्मूला-1 रेसर हैमिल्टन सर्फिंग करते दिखे

लंदन.कोरोनावायरस की वजह से दुनिया भर के सभी बड़े स्पोर्ट्स इवेंट रद्द हो चुके हैं। इसी वजह से अधिकतर खिलाड़ी घर पर हैं। कुछ खिलाड़ी घर से दूर भी हैं। ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री रद्द होने के बाद फॉर्मूला-1 रेसर लुईस हैमिल्टन सर्फिंग का मजा ले रहे हैं। हैमिल्टन ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया। वे मेलबर्न में हैं और इंडोर रॉक इक्लाइमिंग करते भी दिखे।

सर्जिया रामोस ट्रेडमिल पर दौड़ते दिखाई दिए

स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मैं बगीचे में हूं और यहां करने के लिए कुछ नहीं है। क्लब के कप्तान सर्जियो रामोस ने ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए फोटाे पोस्ट की है। डिफेंडर एसेंसियो जो घुटने की चोट से उबर रहे हैं अपने गार्डन में रिकवरी करते दिखे। लिवरपूल डिफेंडर एलेक्स चेम्बरलेन डांस करते देखे। लोन पर इंटर मिलान के लिए खेलने वाले एलेक्सिस सांचेज कटी हुई लकड़ियों को इकट्ठा करते हुए दिखे हैं। साथ ही अपने पालतू कुत्तों के साथ समय बिता रहे हैं।

शकोदरन मुस्तफी ने घर में खेलाफुटबॉल

नेपोली के बेल्जियम फॉरवर्ड ड्रीस मर्टेंस ने वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट की है। ला लिगा स्टार थिबाउट कर्टियस, हकीमी, सर्जियो रेगिलोन और बोरजा इग्लेसियस ऑनलाइन गेम खेल रहे हैं। बोरजा ने रेगिलोन को फीफा ऑनलाइन गेम में हराया। आर्सनल के शकोदरन मुस्तफी घर में हैंड वॉश करते हुए फुटबॉल खेल रहे हैं। उनके मैनेजर मिकेल आर्टेटा कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। वाटफोर्ड एफसी के 3 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया है। टीम के गोलकीपर बेन फोस्टर पर इसका प्रभाव नहीं है। उन्होंने कार और बाईक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक खाली शनिवार जो भी मुझे चाहिए, वही कर रहा हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फॉर्मूला-1 रेसर लुईस हैमिल्टन सर्फिंग का मजा ले रहे हैं।


from Dainik Bhaskar

No comments