Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

स्वास्थ कर्मचारियों की मदद करेंगी टीवी स्टार बैथेनी फ्रैंकल, 10 लाख मास्क अस्पतालों को देंगी

हॉलीवुड डेस्क. अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी बैथेनी फ्रैंकल और फाउंडेशन बीस्ट्रॉन्ग हॉस्पिटल्स में 10 लाख मास्क डोनेट करेंगी। कोरोनावायरस के दौरान लोगों की मदद करने के लिए कई हॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं। ब्लेक लाइवली, रेयान रेनॉल्ड्स, रिहना और आरियाना ग्रांडे इससे पहले डोनेट कर चुके हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट एसशोबिज के मुताबिक ‘द रीयल हाउसवाइव्स ऑफ न्यूयॉर्क सिटी’ स्टार मास्क डोनेशन करेंगी। वेबसाइट के अनुसार, बैथेनी के कई इंटरनेशनल मास्क प्रोड्यूसर्स से संपर्क हैं और वे कुछ दिनों में यह मास्क दे देंगी।

बैथेनी ने बताया कि, जब भी कोई आपदा आती है मुझे अपने प्रशंसकों से पता लग जाता है। उन्होंने कहा कि, वे दुनियाभर में हैं और कई चीजें मुझे खबरों से पहले ही बता देते हैं। इस दौरान कुछ लोग मास्क के बारे में भी बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि, मुझे हर दिन अस्पतालों, कलीनिक्स में सप्लाई खत्म होने की घबहाहट को लेकर लोग मुझे हजारों मैसेज कर रहे हैं।

टीवी स्टार ने बताया कि उनके पास एक ग्रिड सिस्टम है, जिससे पता चलता है कि उनके रिसोर्सेज की जरूरत सबसे ज्यादा कहां है। साथ ही उन्होंने बताया कि, जो स्टाफ सामान तैयार कर रहा है, उससे वेयरहाउस में काम करने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
TV star Bethenny Frankel to help health workers, will deliver 1 million masks to hospitals


from Dainik Bhaskar

No comments