Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

जापान ओलंपिक समिति के उप प्रमुख पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव, कुछ दिनों पहले की थी ओलंपिक प्रमुख से मुलाकात

Deputy head of Japan Olympic Committee Found Covid-19 positive met Olympic chief a few days ago Image Source : GETTY IMAGES

कोरोना वायरस को देखते हुए टोक्यो ओलंपिक के आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि 10 मार्च को ओलंपिक प्रमुख योशीरो मोरी जिस जापानी ओलंपिक समिति (JOC) के उप प्रमुख के साथ मुलाकात की थी वो अब कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं।

मोरी के ऑफिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा मोरी को वायरस के लिए परीक्षण नहीं किया गया है क्योंकि वह परीक्षण आवश्यकताओं के अधीन नहीं थे और उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं पए गए हैं।

मोरी और जेओसी के उप प्रमुख कोज़ो तशिमा रग्बी विश्व कप के संबंध में 10 मार्च बोर्ड बैठक में भाग लिया था। तशिमा को इस सप्ताह मंगलवार को वायरस से पॉजीटिव पाया गाय।

रग्बी विश्व कप आयोजन समिति के प्रवक्ता जून कुसुमोटो के अनुसार बैठक में, लगभग 60 लोग एक कमरे में थे और ताशीमा से लगभग 10 मीटर की दूरी पर मोशी बैठे थे।

उल्लेखनीय है, कोरोना वायरस को देखते हुए संदेह बढ़ता जा रहा है कि ओलंपिक इस महामारी के कारण आगे बढ़ सकता है लेकिन टोक्यो खेलों और जापान सरकार के अधिकारियों ने कहा है कि यह कार्यक्रम निर्धारित समय पर होगा और इसे बंद दरवाजों के पीछे यानी बिना दर्शकों की मौजूदगी में आयोजित नहीं किया जाएगा।



from India TV: sports Feed

No comments