Header Ads

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन पर विराट कोहली ने दी अपनी प्रतिक्रिया, फैन्स से की यह खास अपील

Virat Kohli reacts to Prime Minister Narendra Modi's 21-day lockdown, this special appeal to fans Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM

देशभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए कल शाम भारतीय प्रधानमंत्री ने 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। इसी के साथ उन्होंने भारतीय जनता से समाजिक दूरी बनाए रखने को कहा है और उन्होंने यह भी कहा है कि इसका एकमात्र इलाज समाजिक दूरी ही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मोदी के इस फैसले को सराहा है और फैन्स से 21 दिन तक घर से बाहर ना निकलने की अपील की है।

विराट कोहली ने ट्विट करते हुए लिखा 'जै‌‍‍‌‌‍‌से कि हमारे माननीय प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी जी ने अभी घोषणा की, पूरा देश अगले 21 दिनों के लिए आज मध्यरात्रि से पूरे लॉकडाऊन में जा रहा है। मेरा अनुरोध एक ही रहेगा, कृपया घर पर रहें। SocialDistancing ही कोविड 19 का एकमात्र इलाज है। IndiaFightsCorona'

वैश्विक महामारी घोषित हो चुकी इस बीमारी का क्रिकेट पर भी काफी असर पड़ा है। अंतरराष्ट्रीय सीरीज स्थगित होने के बाद आईपीएल पर भी कोरोनावायरस की वजह से विराम लगता हुआ दिख रहा है। कोविड-19 की वजह से आईपीएल पहले 29 मार्च से 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 14 अप्रैल तक भारत लॉकडाउन के ऐलान के बाद इसकी रद्द होने की संभावनाएं ज्यादा दिख रही है। 



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.