Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

इंग्लैंड की काउंटी टीम सरे के 6 खिलाड़ी सेल्फ आईसोलेशन में; पीएसएल छोड़कर लौटे जेसन रॉय

खेल डेस्क. कोरोनावायरस के चलते इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट भी प्रभावित हो रही है। सरे काउंटी के 6 खिलाड़ियों को गले में दर्द और बुखार के बाद सेल्फ आईसोलेशन में रहने को कहा गया है। पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे इंग्लैंड के आखिरी खिलाड़ी जेसन रॉय भी सोमवार रात लंदन लौट आए। उधर, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने संकेत दिए हैं कि देश में अगले आदेश तक सभी तरह के क्रिकेट टूर्नामेंट और प्रैक्टिस सेशन जल्द ही बंद किए जा सकते हैं।


सरे की दिक्कत
सरे काउंटी के लिए पिछला सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा था। इस सीजन की शुरुआत में कोरोनावायरस की परेशानी सामने आ गई। उसके 6 खिलाड़ियों को सेल्फ आईसोलेशन में भेज दिया गया है। इनके नाम सार्वजनिक नहीं किए गए हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये सभी प्लेयर बुखार और गले में दर्द से पीड़ित थे। हालांकि, सैम करेन, बेन फोक्स, ओली पोप और जेसन रॉय टीम में लौट आए हैं। द ओवल में टीम का ट्रेनिंग सेशन चल रहा है।

पीएसएल से लौटे प्लेयर
पाकिस्तान सुपर लीग में इंग्लैंड के 6 खिलाड़ी अलग-अलग फ्रेंचाइजीस में थे। ये सभी अब देश लौट चुके हैं। जेसन रॉय सोमवार देर रात लंदन पहुंचे। रॉय के बारे में कहा गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें पीएसएल से लौटने को कहा था। दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने देश में सभी क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द करने के संकेत दिए हैं। एक अधिकारी ने सोमवार को कहा- दुनिया में कई खेल आयोजन रद्द किए गए हैं। हम विचार कर रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया में सभी क्रिकेट गतिविधियां कुछ वक्त के लिए बंद कर दी जाएं।

बीसीसीआई में अब वर्क फ्रॉम होम

देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुएभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार से मुख्यालयबंद रखने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने कर्मचारियों से घर से काम करने के लिए कहा है। न्यूज एजेंसी ने बोर्ड के इस फैसले की पुष्टि की है। बोर्ड पहले ही आईपीएल समेतसभी तरह के घरेलू टूर्नामेंट को टाल चुकाहै।इससे पहले,इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सभी आठों फ्रेंचाइजी ने अगले आदेश तक अपने ट्रेनिंग कैम्प रद्द कर दिए हैं। बेंगलुरु टीम ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
‘द ओवल’ सरे काउंटी का होम ग्राउंड है। रविवार को एक प्रैक्टिस मैच के दौरान यहां कोई दर्शक नजर नहीं आया।


from Dainik Bhaskar

No comments