Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

मैक्सिको में शुरू हुआ म्यूजिक फेस्टिवल, 70 हजार से ज्यादा टिकट बिके; दुनिया के कई बड़े ईवेंट कैंसिल

हॉलीवुड डेस्क. दुनियाभर में कोरोनावायरस के कारण कई बड़े ईवेंट्स कैंसिल कर दिए हैं। इसके बावजूद मैक्सिको में होने वाले म्यूजिक फेस्टिवल विवे लैटिनो में हजारों लोग जुटे। विवे लैटिनो को मैक्सिको के बड़े फेस्टिवल में से एक माना जाता है। वहीं, देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 41 हो गई है। हालांकि अब तक किसी की मौत की खबर नहीं है।

बिके 70 हजार से ज्यादा टिकट
दो दिनों तक चलने वाले इस ईवेंट का आगाज शनिवार को हुआ। अंग्रेजी वेबसाइट हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक आयोजकों ने बताया कि, दो दिन तक चलने वाले इस फेस्टिवल के दोनों दिन के लिए 70 हजार से ज्यादा टिकट बिके हैं। हालांकि आयोजकों ने वायरस को लेकर सावधानी बरती। रेग्युलर चेकिंग के अलावा प्रवेश के समय आने वालों के बुखार समेत दो स्तरों पर स्वास्थ्य की जांच हुई। कार्यक्रम में कुछ ही लोग मास्क लगाए नजर आए।

जोखिम लेकर पहुंचे लोग

ईवेंट में पहुंचे एलन मिरांडा ने बताया कि, लोग इस खतरे को लेकर ओवररिएक्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे मैक्सिको में सफाई पर खासा ध्यान दिया जाता है। ऐसे में इस तरह के खतरों को सीमित कर देता है। अपनी पत्नी और 9 साल की बेटी के साथ पहुंचे सेंटियागो ने बताया कि, हमने सोचा कि हम कभी भी इस वायरस से ग्रस्त हो सकते हैं, लेकिन हमने रिस्क लेने का सोचा और यहां आ गए।

पैसे रिफंड नहीं हो रहे थे इसलिए शामिल होना पड़ा
वेबसाइट के अनुसार कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों ने बताया कि टिकट रिफंड नहीं मिलने के कारण उन्हें ईवेंट का हिस्सा बनना पड़ा। उन्होंने बताया कि दो दिन के कार्यक्रम के टिकट की कीमत 228 डॉलर थी और आयोजक पैसे वापस नहीं कर रहे थे। उन्होंने बताया कि टिकट बेचने की भी कोशिश की, लेकिन सही कीमत नहीं मिलने के कारण उन्हें यहां आना पड़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Music Festival started in Mexico, sold over 70 thousand tickets; Many big events cancelled


from Dainik Bhaskar

No comments