Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

सिंगापुर में तीन साल की भारतीय बच्ची कोरोना पॉजिटिव, एक दिन में सामने आए 73 नए मामले

corona virus cases in Singapore

सिंगापुर। सिंगापुर में कोविड-19 के 73 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें तीन वर्षीय एक भारतीय बच्ची भी शामिल है। सिंगापुर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 600 के पार हो गई है। बता दें कि चीन के बाद कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मामले सिंगापुर और दक्षिण कोरिया से ही सामने आए थे। लेकिन सख्त कदम उठाने के चलते यहां समय रहते इस पर काबू पा लिया गया। भारत के किस राज्य में क्या है कोरोना का हाल, एक क्लिक पर जानिए यहां... 

सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बुधवार को 73 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 631 हो गई है। मंत्रालय ने बताया कि दर्ज किए गए नए मामलों में से 38 लोग यूरोप, उत्तर अमेरिका, आसियान देशों और एशिया के अन्य हिस्सों से यात्रा करके लौटे थे जबकि शेष लोगों को संक्रमण देश में ही हुआ। कोरोना वायरस संक्रमित लोगों में 18 लोग फेंगशन में एक किंडरगार्डन केंद्र ‘पीएपी कम्युनिटी फाउंडेशन) स्पार्कलेटोट्स से संबंधित हैं। सभी पीसीएफ केंद्रों को गुरुवार से चार दिन के लिए बंद करने का फैसला किया गया है। 

स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार किंडरगार्डन केंद्र से संबंधित 18 संक्रमित लोगों में प्रधानाचार्य समेत 14 स्टाफ सदस्य हैं। शेष चार लोग प्रधानाचार्य के परिवार के सदस्य हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 404 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं जिनमें से 17 की हालत नाजुक हैं और वे आईसीयू में हैं। अन्य की हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है। इसके अलावा 106 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 



from India TV: world Feed https://ift.tt/2vSXANK

No comments