Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

कोरोना वायरस के चलते रोनाल्डिन्हो को जेल में लोगों से मिलने से रोका गया

Ronaldinho is prevented from meeting people in prison due to Coronavirus Image Source : AP IMAGE

रियो डी जनेरियो। जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबर्टे एसिस को अब जेल में किसी से भी नहीं मिलने दिया जाएगा। जेल प्रशासन ने यह फैसला कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए लिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस छह मार्च से ही जेल में बंद है। 39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे।

खबरों के अनुसार, कोरोनावायरस को रोकने के लिए पराग्वे जेल के अधिकारियों को यह आदेश मिला है कि वे जेल के कैदियों को कड़ी सुरक्षा के बीच रखें। साथ ही यह भी आदेश दिया गया है कि जेल आने वाले सभी को ग्लव्स और मास्क पहनना होगा जबकि कैदियों के स्वास्थ्य की रोजाना जांच की जाएगी।

दोनों भाई चार मार्च को पराग्वे पहुंचे थे। ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था।

इससे पहले, दोनों भाई की घर में नजरबंद करने की याचिका खारिज कर दी गई थी। उन्हें कोर्ट के समक्ष सुनवाई के लिए पेश किया गया था, जहां क्लाारा रुइज डियाज जज ने पुलिस की जांच जारी होने तक उन्हें जेल में ही रखने का आदेश दिया था।



from India TV: sports Feed

No comments