Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

जनता कर्फ्यू के बीच टाइगर ने बताया वेनिस-जापान-चीन का हाल, लिखा- प्रकृति इंसान की गैरमौजूदगी में अद्भुत नजारे दिखा रही है

बॉलीवुड डेस्क.दुनिया भर में फैल चुके खतरनाक कोरोना वायरस संक्रमण के बीच भारत में आज जनता कर्फ्यू चल रहा है। इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडियापर दुनिया के बाकी देशों में हुए लॉकडाउन के एक ऐसे पहलुओं को उजागर किया है, जो वास्तव में चिंता से भरे इस दौर में चेहरों पर मुस्कान ला सकते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के बाद वेनिस की साफ हो चुकी नहरों, जापान में सड़कों पर कुलांचे भर रहे हिरणों के बारे में लिखा है और इसे प्रकृति के लिए एक अच्छी चीज बताया है।

प्रकृति दिखा रही अद्भुत दृश्य : टाइगर ने लिखा है- जब से लॉकडाउन चल रहे हैं। वेनिस की नहरें क्रिस्टल क्लीयर हो चुकी हैं। इटली के तटों पर डॉल्फिन्स और पास आ रही हैं। अब जापान में हिरण सड़कों पर फ्री होकर घूम रहे हैं और थाईलैंड में भी बंदरों के साथ यही देख सकते हैं। चीन में प्रदूषण भारी मात्रा में कम रिकॉर्ड किया गया है। पृथ्वी ने मनुष्य की गैर मौजूदगी में कम हो चुके प्रदूषण बाद अद्भुत दृश्य दिखाने शुरू कर दिए हैं। क्या होगा यदि - क्या होगा यदि पूरी मनुष्य जाति पर्यावरण के प्रति और ज्यादा गंभीर हो जाए। समाज को हरा-भरा बनाकर दोबारा शुरू करने के लिए इस लॉकडाउन को एक मौके की तरह प्रयोग करे। यह एक अद्भुत सपना है जिसे हम कुछ दिनों के अंतराल में देख रहे हैं।


बात अगर टाइगर के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म बागी-3 रिलीज हुई है। वहींअगली फिल्म हीरोपंती 2 होगी, जो जुलाई 2021 में रिलीज होगी। हालांकि लॉकडाउन के कारण इन दिनों हर फिल्म और टीवी शो की शूटिंग कैंसिल हो गई है। जिसके कारण इसकी रिलीज डेट आगे भी बढ़ सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tiger Shroff Janta Curfew Reaction: Bollywood Tiger Shroff Latest Twitter Reaction On Janta Curfew as Coronavirus Covid-19 India Cases Rise


from Dainik Bhaskar

No comments