Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

साउथ अफ्रीका के नए सालाना कॉन्ट्रैक्ट में फाफ डु प्लेसिस सहित इन खिलाड़ियों का नाम शामिल

Faf du Plessis and 16 players included in South Africa's new annual contract Image Source : GETTY IMAGES

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में 16 खिलाड़ियों को जगह दी है जिसमें पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस का नाम भी शामिल है। डु प्लेसिस ने कुछ समय पहले कहा था कि वो इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद फैसला करेंगे कि उन्हें आगे इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना है या नहीं, लेकिन अब साउथ अफ्रीका क्रिकेट के नए कॉन्ट्रैक्ट में उनका नाम शामिल होने के बाद ये अंदेशा लग गया है कि वह वंर्ल्ड कप बाद भी खेलना जारी रखेंगे।

हाल ही में फाफ डुप्लेसिस ने तीनो फॉर्मेट की कप्तानी छेड़ी थी और उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को टीम का नया कप्तान बनाया गया था।

सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक्स फॉल ने सोमवार को एक बयान में कहा, "हमने 17 वें पुरुष अनुबंध को फिलहाल खुला रखने का फैसला किया है और खिलाड़ी प्रदर्शन के माध्यम से इसके लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।"

इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में शामिल होने वाले बेयूरन हेंड्रिक्स इस कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में एकमात्र नए खिलाड़ी हैं।

अनुबंधित खिलाड़ी: टेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक, फाफ डु प्लेसिस, डीन एल्गर, बेयूरन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक, केशव महाराज, आइडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एरिक नॉर्टजे, एंडाइल फेहलुकवेओ, ड्वेन प्रिटोरियस, काग्रेस प्रीवियस, काग्रेस रस्सी वैन डेर डूसन।



from India TV: sports Feed

No comments