Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

सिंगर को अपनी जांच रिपोर्ट पर शक, डॉक्टर ने लगाया इलाज के दौरान नखरे दिखाने का आरोप

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के संक्रमण से चर्चा में आई गायिका कनिका कपूर लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआई) में भर्ती हैं। वे चाहती है कि किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) उनकी दोबारा जांच करे, क्योंकि उनकी पहली रिपोर्ट में उन्हें 28 साल की ‘मेल’ बताया गया है। कनिका को आशंका है कि उनकी जांच रिपोर्ट में गड़बड़ी हो सकती है। वहीं, पीजीआई के डॉक्टर ने सिंगर पर इलाज में सहयोग न देने का आरोप लगाया है।

रविवार को लिया जा सकता है दूसरा सैंपल
केजीएमयू संभवत: रविवार को कनिका का दूसरा सैंपल लेगा। कनिका की 92 साल की दादी तथा परिवार के कुछ सदस्यों की जांच रिपोर्ट अभी आनी है। कनिका के रिश्ते के चाचा ने बताया कि अभी तक परिवार के जिन लोगों की रिपोर्ट आई है, उनमें कोई भी संक्रमित नहीं पाया गया है।

डॉक्टर का आरोप: इलाज में सहयोग नहीं दे रहीं कनिका
एसजीपीजीआई के डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि कनिका कपूर उन्हें इलाज में सहयोग नहीं दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में हर तरह की जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। बावजूद इसके उनका व्यवहार ठीक नहीं है। वे नखरें दिखा रही हैं और खुद को स्टार्स की तरह पेश कर रही हैं। उनकी मांगों के चलते अस्पताल प्रशासन परेशान है। इससे पहले एक बातचीत में कनिका ने आरोप लगाया था कि डॉक्टर्स ने उन्हें आइसोलेशन में रखा है और वे उन्हें धमका रहे हैं।

कानपुर के कल्पना अपार्टमेंट को विसंक्रमित किया गया
लखनऊ और कानपुर प्रशासन ने कनिका की 11 मार्च के बाद विभिन्न जगहों पर आने-जाने का ब्योरा जुटाया है। कनिका 9 मार्च को लंदन से मुंबई पहुंची। 11 मार्च को मुंबई से लखनऊ पहुंची। 13 मार्च को कानपुर में दोपहर 1.30 से 4.30 बजे तक कानपुर के कल्पना अपार्टमेंट में गृह प्रवेश में भाग लिया। वह परिवार के 3 सदस्यों के साथ थीं। उनके मामा के परिवार के 35 सदस्यों का नमूना परीक्षण हेतु माइक्रोबायोलॉजी विभाग केजीएमयू भेजा गया है। कल्पना अपार्टमेंट के आसपास के अपार्टमेंट से आए रिश्तेदारों के घरों को पूर्णतः विसंक्रमित किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Coronavirus: Kanika Kapoor Suspects Her Investigation Report, Doctor Claims She Is Not Supporting In Treatment


from Dainik Bhaskar

No comments