Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

सोशल डिस्टेंसिंग के दौरान कुक बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, घर पर बनाकर देखा 'बटर गार्लिक झींगा'

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के डर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में लॉकडाउन की स्थिति है और कोई काम नहीं हो रहा है, जिसकी वजह से सभी स्टार्स घर पर हैं। ऐसे में वक्त का सही इस्तेमाल करते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुक बन गए और उन्होंने घर पर खाना बनाने की कोशिश की। जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। शनिवार को शेयर किए अपने इस वीडियो में वे 'प्रॉन' यानी झींगा बनाते नजर आए।

सिद्धार्थ ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वे बटर गार्लिक प्रॉन बनाते दिखे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कुछ नया करने की कोशिश के लिए कभी भी बहुत देर नहीं होती, 'बटर गार्लिक प्रॉन' बनाने की ये मेरी पहली कोशिश है और ललचाती आंखें और जबान बता रहे हैं कि ये कोशिश आश्चर्यजनक रूप से बहुत अच्छी साबित हुई। दोस्तों इस समय का सबसे अच्छा उपयोग करें और लगातार नई चीजों को आजमाते रहें।' उनकी पोस्ट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुमने कर दिखाया'

'शेरशाह' में नजर आएंगे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ फिलहाल 'शेरशाह' की शूटिंग कर रहे हैं। जो कि परमवीर चक्र अवॉर्डी और आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ का डबल रोल होगा। उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा वे पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म 'थाडम' के हिंदी रीमेक में भी लीड रोल निभाएंगे। जो कि इसी साल रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घर पर झींगा बनाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा।
सिद्धार्थ की पोस्ट पर रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट भी किया।


from Dainik Bhaskar

No comments