Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

खाली स्टेडियम में हुआ आईएसएल फाइनल, चेन्नइयन को हराकर एटीके तीसरी बार चैम्पियन बना

खेल डेस्क. हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के फाइनल में एटीके ने दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 3-1 से हरा दिया। एटीके ने रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब जीता। एटीके इससे पहले 2014 और 2016 में आईएसएल चैम्पियन रह चुका है। कोरोनावायरस के कारण यह मैच गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बगैर दर्शकों के खेला गया।

मैच में एटीके लिए जेवियर हर्नांडेज ने दो गोल 10वें और 93वें मिनट में किए। एक गोल इदु गार्सिया ने 48वें मिनट में दागा। चेन्नइयन के लिए एकमात्र गोल नेरीजुस वाल्सकिस ने 69वें मिनट में किया। उनका यह इस सीजन का 15वां गोल था।

एटीके ने मैच में शुरुआत से बढ़त बनाए रखी

कोरोनावायरस के डर के बीच यह मैच काफी रोमांचक हुआ। एटीके ने शुरुआत से बढ़त बनाए रखी थी, जो हाफ टाइम तक 2-0 के साथ कायम रही। हालांकि 69वें मिनट में वाल्सकिस ने गोल कर कुछ बढ़ ली। चेन्नइयन के पास अगले मिनट ही में स्कोर को 2-2 से बराबरी पर लाने का मौका था, लेकिन एली साबिया के पास पर वाल्सकिस का हेडर से लगाया गया शॉट सीधे एटीके के गोलकीपर के हाथों में चली गई। 83वें मिनट में वाल्सकिस एक बार फिर चूक गए जबकि पांच मिनट बाद ही वाल्सकिस के टीम साथी साबिया को येलो कार्ड दिखाया गया।

इसके बाद चेन्नइयन को एक गोल से पीछे रहते हुए इंजरी टाइम में प्रवेश करना पड़ा। इस दौरान एटीके ने 1 और गोल दागकर स्कोर 3-1 करते हुए इतिहास रच दिया। एटीके के लिए यह गोल हर्नांडेज ने दागा, जो उनका मैच का दूसरा गोल था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के फाइनल में एटीके ने चेन्नइयन को 3-1 से हराया।


from Dainik Bhaskar

No comments