लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमत में स्थिरता, जानिए कितना हुआ सस्ता - Businessvistar.com

Header Ads

Breaking News

लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमत में स्थिरता, जानिए कितना हुआ सस्ता

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार दूसरे दिन स्थिरता देखने को मिली है। आज यानी बुधवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में 16 मार्च वाले दाम ही लागू रहेंगे। उस दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में 16 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी। वहीं दूसरी ओर इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल के दाम 30 डॉलर बैरल के आसपास कारोबार कर रहा है। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमत में पेट्रोल और डीजल के दाम में और कटौती देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ेंः- Coronavirus App से सावधान! Smartphone हमेशा के लिए कर देगा लॉक

पेट्रोल की कीमत में स्थिरता
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में पेट्रोल की कीमत में लगातार दूसरे दिन स्थिरता देखने को मिल रही है। यानी आज भी पेट्रोल के दाम सोमवार वाले ही लागू रहेंगे। उस दिन पेट्रोल के दाम 16 से 17 पैसे प्रति लीटर तक की कटौती देखने को मिली थी। जिसके बाद देश के चारों महानगरों दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम क्रमश: 69.59, 72.29, 75.30और 72.28 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में पेट्रोल की कीमत में और कटौती देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ेंः- कोरोना वायरस का खौफ, Apple ने दुनियाभर के सैकड़ों रीटेल स्टोर को बंद करने का किया ऐलान

डीजल की कीमत
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में डीजल की कीमत में लगातार दूसरे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ है। यानी 16 मार्च वाले दाम आज भी लागू रहेंगे। सोमवार को डीजल की कीमत में 15 पैसे से लेकर 16 पैसे प्रति लीटर तक की कटौती देखने को मिली थी। जिसके बाद देश के चारों महानगरों दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम क्रमश: 62.29, 64.62, 65.21और 65.71 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में डीजल के दाम में कटौती देखने को मिल सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U1QsId

No comments