Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

सौरव गांगुली का उदाहरण देते हुए शोएब अख्तर ने पीसीबी को दे दी यह सीख

Shoaib Akhtar gave this lesson to PCB, giving the example of Sourav Ganguly  Image Source : GETTY IMAGES

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अकसर अपने बोर्ड के मैनेजमेंट के खिलाफ नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने एक चैट शो के दौरान एक बार फिर बोर्ड की आलोचना की और कहा कि उनका काम टीवी शो में बैठना नहीं है। इस दौरान अख्तर ने भारतीय पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का उदहारण देते हुए पीसीबी को एक सीख दी है। अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में एलीट क्लास के लोग अपने नीचे कमजोर लोगों को रखना चाहते हैं ताकि वो मनमानी ना कर सकें।

अख्तर ने एक चैट शो के दौरान कहा "एलीट क्लास के लोग अपने अंडर औसत दर्ज के लोग चाहते हैं, जिन पर वो अपना हक जता सकें।"

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा "दुनिया भर के क्रिकेट बोर्ड पूर्व क्रिकेटरों को अपने स्टाफ में शामिल कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ऐसा नहीं कर रहा है। यही वजह है कि पाकिस्तान में क्रिकेट को इतनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।"

भारत और साउथ अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड का उदहारण देते हुए अख्तर ने कहा,"सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं, राहुल द्रविड़ नेशनल क्रिकेट अकैडमी की अगुवाई कर रहे हैं। ग्रीम स्मिथ क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के हेड हैं। मार्क बाउचर दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच हैं, लेकिन पाकिस्तान में इसका उल्टा हो रहा है। उन्होंने मेरा सही उपयोग नहीं किया, मेरा काम टीवी शो में बैठना नहीं था। उन्हें मुझे क्रिकेट चलाने का मौका देना चाहिए था।"



from India TV: sports Feed

No comments