Header Ads

 CORONA, CORONA, COVID-19,

Breaking News

शाहरुख ने दी भीड़ वाली जगह न जाने की सलाह, पीएम के जनता कर्फ्यू का भी समर्थन किया

बॉलीवुड डेस्क. देश में फैल रहे कोरोनावायरस को लेकर शाहरुख खान ने सावधानी बरतने की सलाह दी है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फैन्स को भीड़ वाली जगह न जाने और घर में ही वक्त बिताने को कह रहे हैं। शाहरुख ने कैप्शन में अपील करते हुए लिखा है, "हम सभी को अपना काम करना चाहिए और हमारे लिए काम कर रहे अधिकारियों का समर्थन करना चाहिए।"

शाहरुख का पूरा वीडियो मैसेज


##

पीएम के जनता कर्फ्यू का समर्थन भी किया
शाहरुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन भी किया है। शुक्रवार को उन्होंने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "सामाजिक दूरी कम करने की बेहद जरूरत है। सेल्फ क्वारैंटाइन। रविवार को जनता कर्फ्यू का विचार इसके लिए बेहद मायने रखता है और हमें जितना संभव हो, इसे अपने स्तर पर आगे भी जारी रखना चाहिए। वायरस के फैलाव को रोकने की लिए हमें समय की गति कम करने की जरूरत है। सुरक्षित और हेल्दी रहिए।"

##


देश में अब तक 250 मामले
पूरे देश में अब तक कोरोनावायरस के 250 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा 52 मामले महाराष्ट्र में मिले हैं। महाराष्ट्र के चार शहर मुंबई, पुणे, नागपुर और पिंपरी चिंचवड़ और छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर को लॉकडाउन कर दिया गया है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश में सभी मॉल बंद कर दिए गए हैं। जनता कर्फ्यू के कारण रविवार को देशभर में 22 घंटे पैसेंजर ट्रेनें नहीं चलेंगी। एयरलाइंस कंपनी गोएयर की उड़ानें 22 मार्च को रद्द रहेंगी। कंपनी ने ‘जनता कर्फ्यू’ के समर्थन में यह घोषणा की है। हालांकि, जरूरी काम से यात्रा करने वालों के लिए 60% उड़ानें उपलब्ध होंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Coronavirus: Shah Rukh khan Appeals To Fans Stay Away From Crowded places and Spend Time At Home


from Dainik Bhaskar

No comments