Header Ads

महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी और विराट कोहली की खराब फॉर्म पर वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये बयान

Virender Sehwag gave this statement on Mahendra Singh Dhoni's return to the team and Virat Kohli's poor form Image Source : GETTY IMAGES

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि सिलेक्टर धोनी को छोड़कर आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने उनके रिप्लेसमेंट भी तलाश लिए हैं। बता दें, वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कोई भी मैच नहीं खेला है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बनाने के बाद धोनी के बारे में कहा जा रहा था कि वो रिटायरमेंट ले लेंगे, लेकिन उसी बीच धोनी की टीम में वापसी पर कोच रवि शास्त्री ने कहा ता कि टीम में उनकी वापसी आईपीएल परफॉर्मेंस पर करेंगी।

वीरेंद्र सहवाग ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा "वह कहां फिट होगा? ऋषभ पंत और केएल राहुल इस समय फॉर्म में है, उन्होंने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन करके भी दिखाया है। मुझे लगता है कि उनके साथ ना बने रहने की हमारे पास कोई वजह है।"

वहीं न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी फॉर्म से जूझ रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में बात करते हुए सहवाग ने कहा "वह शानदार ब्लेबाज है, लेकिन बड़े बल्लेबाजों के साथ विभिन्न युगों में ऐसा होता रहा है। सचिन तेंदुलकर, स्टीव वॉ, जैक कालिस और रिकी पोंटिंग के साथ भी ऐसा हुआ है।"

हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई थी। पीठ की चोट के चलते हार्दिक भारतीय टीम से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे थे। हार्दिक की वापसी पर सहवाग ने कहा "हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी बड़ा अंतर डालेगी। टीम का पूरा संयोजन बदल जाएगा।"



from India TV: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.