अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने इसे बताया आईपीएल का अपना फेवरेट कप्तान - Businessvistar.com

Header Ads


Breaking News

अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने इसे बताया आईपीएल का अपना फेवरेट कप्तान

Under-19 World Cup team captain Priyam Garg calls it his favorite captain of IPL Image Source : TWITTER/RP SINGH

कोरोनावायरस के कहर के कारण इस समय सभी खेल गतिविधियां ठप पड़ी है। ऐसे में आईपीएल 2020 को भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल 2020 की शुरुआत गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होनी थी, लेकिन इस महामारी के कारण ऐसा नहीं हो सका।

आईपीएल 2020 के स्थगित होने से कुछ युवा खिलाड़ियों को इस रंगारंग लीग में डेब्यू करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। इन युवा खिलाड़ियों में से एक भारतीय अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग भी है। प्रियम को इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1.90 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। गर्ग ने पिछले साल अपनी अगुवाई में भारतीय टीम को अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंचाया था जहां उन्हें बांग्लादेश के हाथों हार मिली थी।

अगर यह महामारी दुनिया में ना फैली होती तो प्रियम गर्ग अभी तक आईपीएल डेब्यू कर चुके होते और इस लीग में भी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुके होते। प्रियम ने हाल ही में आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम और कप्तान के बारे में बताया है और साथ ही उन्होंने विराट कोहली और डेविड वॉर्नर में से अपनी फेवरेट बल्लेबाज का भी खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड दौरे के मद्देनजर पाकिस्तानी टीम को 3 महीने तक कड़े सुरक्षित माहौल में रखा जाएगा

हेल्लो ऐप को दिए एक इंटरव्यू में प्रियम गर्ग ने आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बताया और साथ ही एमएस धोनी को अपना फेवरेट कप्तान भी चुना।

जब उनसे यह पूछा गया कि विराट कोहली और डेविड वॉर्नर में से उनका फेवरिट कौन है, तो उन्होंने विराट कोहली को चुना।

इस दौरान प्रियम से पूछा गया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलते हुए वह क्या रणनीति अपनाएंगे तो उन्होंने कहा किसी खास गेंदबाज को लेकर उन्होंने अभी नहीं सोचा है क्योंकि पूरे मैच पर ही रणनीति बनानी होती है। पूरा खेल आपकी मानसिक शक्ति पर निर्भर करता है। आजकल की जो क्रिकेट है उसमें पहले 15 ओवर अगले 15 ओवर से भिन्न ही होते हैं, तो ऐसे में रणनीति जैसा कुछ नहीं होता।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments