बेंगलुरु साई सेंटर में कुक की मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली, पटियाला में प्रैक्टिस बंद - Businessvistar.com

Header Ads


Breaking News

बेंगलुरु साई सेंटर में कुक की मौत के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली, पटियाला में प्रैक्टिस बंद

एनआईएस पटियाला में लॉकडाउन-4 में मिली छूट के बाद से प्रैक्टिस शुरू होने जा रही थी, लेकिन इसे फिलहाल रोक दिया गया है। बेंगलुरू स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) सेंटर में कुक के पॉजिटिव आने के बाद ऐसा किया गया। पिछले दिनों कुक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। इसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

साथ ही जो स्टाफ कैंपस के बाहर एनआईएस सेंटर में आता था, उनकी एंट्री पर रोक लग गई है। एनआईएस अथॉरिटी के अधिकारी इस मामले मे कुछ भी कहने से बच रहे हैं। स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री के आदेश का इंतजार किया जा रहा है।

आउटडोर ट्रेनिंग शुरू होने में समय लग सकता है
पूरे कैंपस को सैनिटाइज किया जाएगा और खिलाड़ी तब तक अपने कमरे में रहेंगे। आउटडोर ट्रेनिंग शुरू होने में समय लग सकता है। साई ने उन खबरों को गलत बताया है, जिसमें कहा जा रहा है कि इस कुक के साथ पिछले दिनों हुई बैठक में लगभग 30 लोगों ने हिस्सा लिया था। साई ने कहा, ‘बैठक में कुक के साथ पांच लोग थे। इसलिए बाकी के चार लोगों को क्वारेंटाइन में भेजा गया है।’

हर एक खिलाड़ी और स्टॉफ का टेस्ट होगा
सेंटर में महिला और पुरुष हॉकी खिलाड़ियों के साथ एथलेटिक्स के 10 खिलाड़ी ठहरे हुए हैं। अधिकारी ने कहा, ‘प्रोटोकॉल के मुताबिक हर किसी का टेस्ट किया जाएगा, जिसका परिणाम आने में 24 घंटे लगेंगे।’ केंद्र को सैनिटाइज करने में पांच दिन का समय लग सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बेंगलुरू स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) सेंटर में आउटडोर ट्रेनिंग शुरू होने में समय लग सकता है। साथ ही जो स्टाफ कैंपस के बाहर एनआईएस सेंटर में आता था, उनकी एंट्री पर रोक लग गई है। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar

No comments