राजनीति में अपनी जगह बनाने के लिए भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं अफरीदी - विराट कोहली के बचपन के कोच - Businessvistar.com

Header Ads


Breaking News

राजनीति में अपनी जगह बनाने के लिए भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं अफरीदी - विराट कोहली के बचपन के कोच

Shahid Afridi against India for making his place in politics Virat Kohli's childhood Coach  Image Source : GETTY IMAGES

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक बोलते दिखाई दिए थे, वहीं एक अन्य वीडियो में उन्होंने कश्मीर को पीएसएल के अगले सीजन में शामिल करने की बात कही थी। 

अफरीदी को उनके इन बेतुके बयानों की वजह से भारतीय पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर, शिखर धवन, हरभजन सिंह और युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ी पहले ही खरी-खोटी सुना चुके हैं। अब भारतीय कप्तान विराट कोहल के बचपन के कोच राजकुमरा शर्मा ने अफरीदी को लताड़ लगाई है। राजकुमार का कहना है कि अफरीदी नकारात्मक इंसान है।

रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए राजकुमार शर्मा ने कहा "भारतीय क्रिकेट टीम में कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता। उन्हें गंभीरता से तब भी नहीं लिया जाता था जब वह क्रिकेट खेला करते थे और उन्हें लिया भी नहीं जाना चाहिए क्योंकि उनकी बातों को स्वीकार ही नहीं किया जा सकता। भारतीय खिलाड़ी शांत रहते हैं और वो ऐसे बात नहीं करते।"

ये भी पढ़ें - गेंद को चमकाने के लिए सिर्फ लार बैन किए जाने पर हरभजन सिंह ने सुझाया ये नया प्लान

भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "वह देश के लिए हमेशा खड़े रहते हैं, लेकिन कभी देश और उनके प्रधानमंत्री को गाली नहीं देते। मुझे लगता है अफरीदी को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। वह काफी नकारात्मक इंसान है। विराट कोहली कभी अफरीदी के बारे में बात नहीं करते और ना ही वो इतने जरूरी इंसान है कि उनके बारे में बात की जाए।"

राजकुमार शर्मा को लगता है कि अफरीदी पाकिस्तान राजनीति में अपनी जगह बनाने के लिए भारत के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं ताकि पाक जनता को वह अपनी ओर आकर्षित कर सकें।

ये भी पढ़ें - T20 WC जीतने के बाद 3 दिन तक नहीं सो पाए थे उथप्पा, एक गलती से चली गई बल्लेबाजी की धार

राजकुमरा ने कहा "मुझे लगता है अफरीदी राजनीति में आना चाहते हैं। जो भी भारत की आलोचना या फिर गाली देता है वह पाकिस्तान में प्रसिद्ध हो जाता है। यह उनकी मानसिकता है। अफरीदी उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई उन्हें गंभीरता से लेगा।

शाहिद अफरीदी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहते दिख रहे हैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से वह गुजारिश करेंगे की पीएसएल के अगले सीजन में वह कश्मीर की टीम को शामिल करें। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह इस टीम के कप्तान के रूप में अपना आखिरी सीजन खेलना चाहते हैं।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments