मिताभ ने सफाईकर्मियों की बताया शुभचिंतक, लिखा- कौन कहता है जलसा पर सन्डे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई - Businessvistar.com

Header Ads

Breaking News

मिताभ ने सफाईकर्मियों की बताया शुभचिंतक, लिखा- कौन कहता है जलसा पर सन्डे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई

लॉकडाउन के चलते दो महीने से अमिताभ बच्चन का सन्डे दर्शन कैंसिल है। इस दौरान 11 रविवार निकल गए। लेकिन न तो फैन्स जलसा के बाहर जमा हुए और न ही बिग बी बंगले के परिसर से बाहर आए। हालांकि, खुद अमिताभ ऐसा नहीं मानते। उनकी नजर में बंगले के बाहर झाड़ू लगाने वालेसफाई कर्मी भीवेल विशर्स से कम नहीं हैं, जो कोरोनावायरस महामारी के बीच भी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

अमिताभ ने ट्विटर पर सफाईकर्मियों की कुछ फोटो साझा की हैं। साथ ही दिल छूने वाली पोस्ट भी लिखी है। बिग बी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा है, "कौन कहता है कि सन्डे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई है जलसा पे। ये देखिए।"

15 मार्च से नहीं हुई फैन्स से मुलाकात
अमिताभ बच्चन 15 मार्च से फैन्स से नहीं मिले हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर सन्डे दर्शन रद्द करने की घोषणा की थी। 15 मार्च को बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा था, " सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी अपनाएं, सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृपया यहां जमा न हों।"

37 साल पहले शुरू हुई थी परम्परा

अमिताभ हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ था, जो बिना किसी रुकावट 2019 तक चल रहा था। लेकिन पिछले साल उनके बीमार होने के कारण और इस साल कोरोना के संक्रमण के खतरे के कारण इसमें रुकावट आ गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amitabh Bachchan On His Sunday Well Wishers Meeting- Who Says The Meeting Is Cancel On Jalsa


from Dainik Bhaskar

No comments