सचिन तेंदुलकर के बाद हरभजन और रोहित ने फनी अंदाज में पूरा किया युवराज सिंह का चैलेंज - Businessvistar.com

Header Ads


Breaking News

सचिन तेंदुलकर के बाद हरभजन और रोहित ने फनी अंदाज में पूरा किया युवराज सिंह का चैलेंज

After Sachin Tendulkar, Harbhajan Singh completed Yuvraj Singh's challenge in a funny style  Image Source : TWITTER

कोविड-19 महामारी के कारण सभी खेल गतिविधियां इस समय ठप पड़ी है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर रहने को मजबूर हैं। लॉकडाउन के दौरान भारतीय पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने 'स्टे होम चैलेंज' की शुरुआत की थी जिसके लिए उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को नॉमिनेट किया था। इस वीडियो के दौरान युवराज सिंह ने कहा था सचिन और रोहित तो इस चैलेंज को आसानी से पूरा कर सकते हैं, लेकिन भज्जी के लिए यह थोड़ा मुश्किल होगा।

हरभजन सिंह ने अब युवराज के इस चैलेंज को बड़े ही फनी अंदाज में पूरा किया है। दरअसल, युवराज का चैलेंज था टेढ़े बैट से नॉकिंग करने का था, लेकिन हरभजन सिंह ने बच्चों के एक छोटे बैट के साथ नॉकिंग की और इस दौरान उनका बैट भी सीधा था। इसी वीडियो में हरभजन सिंह ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत अनिल कुंबले और शिखर धवन को नॉमिनेट किया है।

युवराज सिंह को पता था हरभजन सिंह इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाएंगे। भज्जी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए युवराज सिंह ने लिखा 'जब आप अपने बचपन के दोस्त को अच्छी तरह से जानते हैं। मुझे पता था कि वह क्रॉस बैट से नहीं करेंगे।'

After Sachin Tendulkar, Harbhajan Singh completed Yuvraj Singh's challenge in a fun style.

After Sachin Tendulkar, Harbhajan Singh completed Yuvraj Singh's challenge in a fun style.

ये भी पढ़ें - पैडी ऑप्टन के दावे को श्रीसंत ने बताया झूठ कहा, कभी नहीं किया राहुल द्रविड़ का अपमान

हरभजन के बाद अब रोहित शर्मा ने भी ये चैलेंज पूरा कर लिया है। रोहित ने इस चैलेंज को और भी मुश्किल बनाते हुए बैट की हत्ती से नॉकिंग की है। इस चैलेंज के लिए उन्हें नॉमिनेट करने के लिए रोहित ने युवराज को धन्यवाद बोला है और साथ ही ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को नॉमिनेट किया है।

इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने आंखों पर पट्टी बांधकर ये चैलेंज पूरा किया था और उन्होंने वापस युवराज सिंह को नॉमिनेट कर इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कहा था। हालांकि सचिन ने बाद में इस राज उठाते हुए बताया कि जो पट्टी आंख पर बांधी थी, वो पारदर्शी कपड़े की थी जिससे उन्हें पट्टी के अंदर से सब दिख रहा था। इस बात के बारे में उन्होंने वीडियो में बताया है।

युवराज द्वारा नॉमिनेट सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह ने तो ये चैलेंज पूरा कर लिया है, लेकिन अभी तक भारतीय लिमेटिड ओवर के उप-कप्तान रोहित शर्मा की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उम्मीद है रोहित भी सचिन और भज्जी की तरह इस चैलेंज को कुछ अलग अंदाज में पूरा कर अपने फैन्स का मनोरंजन करेंगे।



from India TV: sports Feed

No comments