पांच जून से एक फिर शुरू होगा स्लोवेनिया का फुटबॉल लीग - Businessvistar.com

Header Ads


Breaking News

पांच जून से एक फिर शुरू होगा स्लोवेनिया का फुटबॉल लीग

Football Image Source : GETTY

स्लोवेनिया फुटबॉल संघ (एनजेडएस) ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण दो महीने के निलंबन के बाद उसके शीर्ष स्तर के मैच पांच जून से दोबारा शुरू होंगे। एनजेडएस ने बयान में कहा, ‘‘एनजेडएस उम्मीद करता है कि प्रतियोगिता शुरू होने से पहले कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सभी कदम उठा लिए जाएंगे।’’ 

एनजेडएस ने हालांकि खुलासा नहीं किया है कि स्टेडियम में मैचों के लिए दर्शक मौजूद रहेंगे या नहीं। 

संघ ने बताया कि बाकी बचे मैचों का कार्यक्रम अगले हफ्ते तय किया जाएगा। एनजेडएस ने 12 मार्च को लीग को निलंबित कर दिया था जब 20 लाख की जनसंख्या वाले देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन घोषित किया गया था। 

यह भी पढ़ें- केरला ब्लास्टर्स से अलग हो सकते हैं डिफेंडर संदेश झिंगन : रिपोर्ट

इससे पहले सत्र में 36 में से 25 दौर का खेल हो चुका था। फिलहाल ल्युब्ल्याना ओलंपिया की टीम 50 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है जबकि सेल्ये और एल्युमिनी के 45-45 अंक हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले शनिवार को ही जर्मनी की फुटबॉल लीग बुंदेशलीगा को शुरू किया है। इस दौरान लीग के मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में कराए जा रहे हैं।

वहीं इसके अलावा और कई यूरोरियन फुटबॉल लीग मैदान पर वापसी के लिए पूरी तैयारी में जुट चुका है, जिसमें ला लिगा का नाम प्रमुख है। इस लीग के खिलाड़ी खेल को फिर से बहाल करने के लिए व्यक्तिगत ट्रेनिंग की शुरुआत कर चुके हैं।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments