कोरोनावायरस के कहर के बीच आर अश्विन ने शुरू किया नेट सेशन, कोहली ने घर पर की कसरत - Businessvistar.com

Header Ads

Breaking News

कोरोनावायरस के कहर के बीच आर अश्विन ने शुरू किया नेट सेशन, कोहली ने घर पर की कसरत

Amidst havoc by Coronavirus, R Ashwin starts net session,Virat Kohli exercises at home Image Source : GETTY IMAGES

कोरोनावायरस के कहर के बीच सरकार से लॉकडाउन में मिली छूट के बाद टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने नेट्स में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अश्विन ने लिखा "एक समय में एक कदम, बेबी स्टेप"

गृह मंत्रालय ने रविवार को देश में 31 मई तक लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा की और साथ ही खेल परिसरों और स्टेडियमों के उपयोग पर प्रतिबंधों में छूट भी देने का ऐलान किया। गृह मंत्रालय ने अपने बयान में कहा था "खेल परिसर और स्टेडियम को खोलने की अनुमति होगी। हालांकि, दर्शकों को अनुमति नहीं दी जाएगी।"

वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली घर में ही वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आए। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार को एक साथ चार वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

🏋️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

ये भी पढ़ें - अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने इसे बताया आईपीएल का अपना फेवरेट कप्तान

विराट कोहली के अलावा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी जैसे कि युवजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी भी घर पर ही अपने आप को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं लॉकडाउन 4 का ऐलान होने के बाद बीसीसीआई ने साफ कर दिया था कि खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं की जाएगी।

BCCI ने दोहराया कि उसके खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और ऐसे किसी भी निर्णय में जल्दबाजी नहीं की जाएगी जो वायरस को फैलने से रोकने में भारत के प्रयासों को खतरे में डालता हो।

ये भी पढ़ें - आर. अश्विन ने किया खुलासा, वर्ल्ड क्रिकेट में इस तरह 'कैरम बॉल' पर हासिल की महारथ

इस बीच, बीसीसीआई राज्य स्तर पर दिशा-निर्देशों का अध्ययन करेगा और स्थानीय स्तर पर स्किल बेस्ड ट्रेनिंग कार्यक्रम को चाक-चौबंद करने के लिए राज्य क्रिकेट संघों के साथ काम करेगा। बीसीसीआई के पदाधिकारी टीम मैनेजमेंट के साथ अपनी बातचीत जारी रखेंगे और स्थिति में सुधार होने के बाद पूरी टीम के लिए उपयुक्त योजना तैयार करेंगे।

उल्लेखनीय है, इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 का आयोजन भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से होना था, लेकिन देश में लॉकडाउन लगने की वजह से इसे टाल दिया गया है। अगर यह बीमारी ना फैली होती तो आईपीएल इस समय अपने आखिरी चरणों में होता।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments