Header Ads

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने माना, ब्रॉड-एंडरसन की जोड़ी के सामने बल्लेबाजी करना है मुश्किल

Eng vs WI Image Source : GETTY

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट में बुरी तरह से नाकाम हो रहे बल्लेबाजों को लेकर वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस का कहना है की इस मैदान पर बल्लेबाजी करना बहुत ही मुश्किल है। वेस्टइंडीज की टीम तीसरे टेस्ट के पहली पारी में महज 197 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। वहीं दूसरी पारी में भी टीम के सिर्फ 10 रन के स्कोर पर 2 विकेट गिर चुके हैं।

फिल सिमंस का मानना है कि मेजबान टीम के गेंदबाजी आक्रमण के सामने बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है। खास तौर से जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ।

अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद ब्रॉड ने कहा, ''जब भी आप यह सोचते हैं कि इंग्लैंड को उनके घर में हम मुश्किल में डाले, इंग्लैंड उससे भी अधिक मजबूती के साथ आपको मुश्किल में डालती है। खास तौर से एंडरन और ब्रॉड की जोड़ी के साथ यह टीम किसी के लिए भी एक कड़ी चुनौती खड़ा कर सकता है।''

उन्होंने कहा, ''इस विकेट पर हमने दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में हमने अच्छी कोशिश की। टीम के कुछ बल्लेबाजों ने अर्द्धशतक भी लगाया लेकिन उसे हम बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए। ऐसे में मुझे लगता है की इंग्लैंड के ब्रॉड और एंडरसन के खिलाफ गेंदबाजी करना इस पिच पर बहुत ही कठीन है।''

आपको बता दें कि ब्रॉड को पहले टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। दूसरे टेस्ट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा तीसरे टेस्ट में ब्रॉड पहली और दूसरी पारी को मिलाकर कुल 8 विकेट ले चुके हैं।

इंग्लैंड की टीम इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने हुए 369 रनों का स्कोर किया था। वहीं वेस्टइंडीज इसके जवाब में 197 रन ही बना पाई थी। वहीं दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 226 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी। इस तरह वेस्टइंडीज को जीत के लिए 399 रनों का विशाल लक्ष्य मिला है।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.