Header Ads

अंकिता लोखंडे ने कहा-सुशांत मानते थे सब कुछ खत्म हुआ तो भी वे अपना एम्पायर फिर से खड़ा कर लेंगे; सुशांत के ट्रेनर का दावा- ले रहे थे रहस्यमयी दवाएं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ अपना पैशन फॉलो करते थे और पैसे उनके लिए कोई मायने नहीं रखते थे। सुशांत मानते थे सब कुछ खत्म हुआ तो भी वे अपना एम्पायर फिर से खड़ा कर लेंगे। यह दावा उनकी फ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में किया है। वहीं इस मामले में आगे आते हुए बिहार सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर कर दिया है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि सुशांत के तीन बैंक खातों से रिया की कंपनी को पैसे ट्रांसफर हुए थे।

सुशांत कहते थे सब कुछ खत्म भी हो जाए तो अपना एम्पायर खड़ा कर लूंगा

इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, ''पैसा बहुत छोटी चीज थी सुशांत के लिए, लेकिन उसका पैशन बहुत बड़ा था। वो हमेशा मुझसे कहता था कि अगर सबकुछ खत्म भी हो जाए तो मैं फिर से अपना एम्पायर खड़ा कर लूंगा। अगर नहीं मिला तो अपने दम पर जिंदगी जीऊंगा। उसकी क्रिएटिविटी, फिल्मों के लिए उसका पैशन बल्कि मैं कहना चाहूंगी कि जिंदगी के लिए उसका पैशन था।''

उन्होंने आगे कहा,"'वह हर काम शिद्दत से करता था। मैंने उसे देखा है। डांस खुशी से करता था। वह श्यामक डावर के ग्रुप बैकग्राउंड डांसर रहा है। वहां से उसकी जर्नी जो शुरू हुई है वो दिल बेचारा पर जाकर खत्म हो गई।''

सुशांत पर न कभी सक्सेस का असर पड़ा और न कभी डाउनफॉल का

''सुशांत हमेशा मुझसे एक बात बोलता था कि सक्सेस और फेलियर्स के बीच में एक लाइन होती है, जो महेंद्र सिंह धोनी फॉलो करते हैं। जब ज्यादा अच्छा होता है तो वह सैटल रहते हैं और कुछ ज्यादा खराब होता तो भी वह सैटल रहते हैं। सुशांत बोलता था कि मैं ऐसा ही होना चाहता हूं। उस पर न कभी सक्सेस का असर पड़ा न कभी डाउनफॉल का। सुशांत मानता था कि खुशियां पलभर की होती हैं। इसलिए वह छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ़ता था। उसे बच्चों को पढ़ाने में खुशी मिलती थी। तारों को देखने में उसे खुशी मिलती थी। उसने कई सारे बच्चों को पढ़ाया था। उसका यही पैशन था। वह इसके लिए कभी मर नहीं सकता है।"

6 साल तक अंकिता को सुशांत ने किया था डेट

सुशांत ने करीब छह साल तक टीवी सीरियल पवित्रा रिश्ता की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था, हालांकि बाद में वे अलग हो गए। रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि 'सच्चाई की हमेशा जीत होती है।'

सुशांत के ट्रेनर का दावा- रहस्यमयी दवाएं ले रहे थे सुशांत

इस बीच सुशांत के ट्रेनर रहे समी अहमद ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि सुशांत ने पिछले साल दिसंबर से कुछ रहस्यमयी दवाएं लेना शुरू किया था। अहमद का दावा है कि जिसकी वजह से सुशांत सिंह का स्वास्थ्य बिगड़ गया और उनके पैर कांपने लगे थे। ट्रेनर ने कहा, "वह ठीक नहीं लग रहा था।" ट्रेनर ने यह भी साझा किया कि जब से उसने रिया को डेट करना शुरू किया, तभी से सुशांत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। ट्रेनर का कहना है कि अभिनेता ने पहले कभी गोलियां नहीं लीं और रिया के मिलने के बाद ही उसने दवा का कोर्स शुरू किया था।

रिया की कंपनी में सुशांत के तीन बैंक अकाउंट से हुए ट्रांसफर हुए पैसे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के खातों से रिया की कंपनी विविड्रेज रियलिटी एक्स प्राइवेट लिमिटेड में तीन ट्रांजेक्शन हुए हैं। यह कंपनी रिया के नाम पर ही खोली गयी थी। जानकारी के मुताबिक रिया के कहने पर ही इस कंपनी के नाम में रियलिटी शब्द को शामिल किया गया। रिया ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को भी इस कंपनी का डायरेक्टर बनाने के लिए सुशांत को मना लिया था। उनकी हरी झंडी मिलते ही शौविक को भी कंपनी में शामिल कर लिया। बैंक खाते के जरिये विविड्रेज रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड के अलावा दो और कंपनियों के बारे में जानकारी एसआईटी को मिली है।

छोटी-छोटी ट्रांजेक्शन रिया की कंपनी में हुए हैं

इस पहलू पर भी बिहार पुलिस तफ्तीश कर रही है कि क्या सुशांत के पिता ने उनके बैंक खाते से जिन 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया है, कहीं वह इन्हीं कंपनियों के जरिये तो रिया के भाई तक तो नहीं पहुंचे। कंपनियों ने क्या काम किया। क्या पैसे ठगने के लिए ही कंपनियों बनाई गई थीं। सुशांत के खाते से इन कंपनियों में काफी छोटे-छोटे रुपये के ट्रांजेक्शन भी मिले हैं।

बिहार सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में दायर की कैविएट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह के बाद बिहार सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की है। बिहार सरकार ने कैविएट दाखिल करके न्यायालय से आग्रह किया है कि सुशांत की महिला मित्र एवं मॉडल रिया चक्रवर्ती की याचिका पर उसका पक्ष सुने बिना कोई एक-पक्षीय आदेश जारी न करे। बिहार सरकार ने उच्चतम न्यायालय में रिया चक्रवर्ती की याचिका के खिलाफ सुशांत के पिता को समर्थन करने का निर्णय भी लिया है। इससे पहले सुशांत के पिता के. के. सिंह ने मॉडल रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका के संदर्भ में कैविएट दाखिल की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत और अंकिता का रिलेशनशिप 6 साल तक चला। यह भी जानकारी सामने आईं कि दोनों शादी करने वाले थे-फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.