Header Ads

कंगना ने गली ब्वॉय को बोला वाहियात और नॉन डिसर्विंग, जवाब में जोया अख्तर बोलीं- खुद फिल्म अवॉर्ड बॉयकॉट करने के बाद स्टेटमेंट क्यों देती हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनोट लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुशांत पर कंगना ने अपने दो वीडियो शेयर किए थे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। एक वीडियो में कंगना ने सुशांत को अवॉर्ड ना मिलने की बात करते हुए बताया था कि छिछोरे जैसी फिल्म को अवॉर्ड नहीं मिलता और गली ब्वॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दिए जाते हैं। कंगना के इस बयान पर अब डायरेक्टर जोया अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जोया का मानना है कि वो इस बयान से बिलकुल नहीं भड़कीं।

इंडिया टुडे से बातचीत में जोया ने बताया कि वो कंगना द्वारा फिल्म को डिसर्विंग ना कहे जाने से नाराज या भड़की नहीं हैं। बल्कि वो खुद उस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं हुई थीं। जोया ने कहा, 'कंगना रनोट सभी फिल्म अवॉर्ड को बॉयकॉट कर चुकी हैं और अब भी उन अवॉर्ड्स के बारे में स्टेटमेंट दे रही हैं'। कंगना ने फिल्म को घटिया तक कह दिया था इसपर फिल्ममेकर ने कहा, 'हम डेमोक्रेसी वाले देश में रहते हैं और हर किसी को अपनी राय देने का अधिकार है। इसलिए उन्हें अपने काम के बारे में दिए गए लोगों के बयान से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता'।

सुशांत की मौत के बाद आए कंगना के वीडियो ने सनसनी मचा दी थी जिसमें उन्होंने कहा था, 'सुशांत जैसे बेहतरीन एक्टर ने अपने करियर में 'काय पो छे', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं। उन्हें डेब्यू के लिए भी कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया। हमें आपसे फिल्में नहीं चाहिए मगर जो हम काम करते हैं उसके लिए एक्नॉलेजमेंट तो मिले। गली ब्वॉय जैसी वाहियात फिल्म को अवॉर्ड दिए जाते हैं मगर छिछोरे को नहीं। छिछोरे बेस्ट फिल्म थी, बेस्ट डायरेक्टर थे मगर उन्हें एक्नॉलेजमेंट नहीं दी गई। मेरे डायरेक्टन में बनी सुपरहिट फिल्मों को भी ये लोग फ्लॉप घोषिक तक देते हैं'।

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गली ब्वॉय को अलग- अलग केटेगरी में फिल्मफेयर के 13 अवॉर्ड दिए गए थे। इसी के साथ फिल्म ने साल 2006 में आई फिल्म ब्लैक का रिकॉर्ड तोड़ दिया जिसे 11 अवॉर्ड मिले थे। इतना ही नहीं फिल्म को 26वें स्क्रीन अवॉर्ड और जी सिने अवॉर्ड में भी 11 और 9 अवॉर्ड मिले थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana called Gully Boy a Non-Dserving film, now zoya akhtar reacted on this and said- why does she give statement after boycotting film award


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.