Header Ads

प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट से उबरे इमाम उल हक, बल्लेबाजी के लिए एक बार फिर से हैं तैयार

Imam-ul-Haq Image Source : GETTY IMAGES

पाकिस्तान क्रिकेट टीम युवा बल्लेबाज इमाम उल हक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हैं। इमाम को डर्बी में प्रैक्टिस मैच के दौरान हाथ में चोट लगी थी लेकिन डॉक्टरों ने अब उन्हें पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया है और एक बार फिर से बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं।

इमाम की चोट पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा, ''बाएं हाथ का यह बल्लेबाज एक बार फिर से प्रैक्टिस मैच में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।'' 

आपकों बता दें कि पाकिस्तान डर्बी में दो टीम पीसीबी व्हाइट और पीसीब ग्रीन नाम की दो टीमें बनाकर आपस में प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इमाम पीसीबी ग्रीन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए पीसीबी व्हाइट के तेज गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर चोटिल हो गए थे। 

चोटिल होने के बाद इमाम को एहतियात के तौर पर रिटायर हर्ट होकर वापस जाना पड़ा लेकिन अगले दिन सुबह के प्रैक्टिस सेशन में वह फिर ले नजर आए। इस दौरान वह पूरी तरह से फिट महसूस कर रहे थे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज की शुरुआत अगले महीने पांच अगस्त से होने जा रही है।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.