Header Ads

क्या गिरफ्तारी के डर से घर से गायब हुई रिया चक्रवर्ती, बहन के साथ सुशांत के फ्लैट पर जांच के लिए जाएगी बिहार पुलिस

पटना पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सूत्रों के मुताबिक, रिया पर एक गैरजमानती धारा भी लगी है। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि गुरुवार को पटना पुलिस रिया से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी। लेकिन उन्हें जानकारी दी गई कि वे और उनका परिवार यहां नहीं है।

दिशा सालियन की मौत की डिटेल ले रही है बिहार पुलिस
फिलहाल पटना पुलिस के अधिकारी मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बैठे हुए हैं और इस मामले में मुंबई पुलिस ने बातचीत कर रहे हैं। बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की पीआर मैनेजर रही दिशा सालियन की मौत की डिटेल क्राइम ब्रांच के दफ्तर से ले रही है। उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट की कॉपी भी ली है। काफी पूछे जाने पर बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि फिलहाल अभी तक इस मामले में उनकी ओर से किसी से पूछताछ नहीं हुई है।

बहन के साथ सुशांत कर फ्लैट पर जायेगी बिहार पुलिस
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम बांद्रा स्थित उस फ्लैट में भी जाएगी, जिसमें अभिनेता मौत से पहले रहते थे। इस दौरान उनकी बहन मितू और उनके दोस्त महेश भी मौजूद रहेंगे। महेश वही शख्स हैं, जिनके साथ सुशांत कुर्ग में ऑर्गेनिक फार्मिंग शुरू करने वाले थे।

पटना पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस से सुशांत की मौत से जुड़ी जानकारी जमा कर रही है।

सुशांत के भाई ने कहा- गिरफ्तार कर रिया से पूछताछ करे पुलिस, सच आ जाएगा सामने

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू ने मांग की है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करे। सच सामने आ जाएगा।

नीरज ने कहा कि एफआईआर में लगाए गए आरोप की जांच की जाए। एफआईआर में लगाए गए आरोप सही है। मुझे लगता है कि रिया चक्रवर्ती पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वह सही है। रिया चक्रवर्ती से इसका पहले से संबंध रहा है। रिया ने फ्रॉड किया है। इसके अकाउंट से पैसे निकाल लिए। उसने सुशांत के साथ धोखाधड़ी की, उसे बरगलाने का काम किया। ये तमाम आरोप हैं।

बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि वे इस मामले में सभी से पूछताछ करेंगे।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
सुशांत के पिता की शिकायत पर पटना के राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया और उसके परिजन समेत छह लोगों को आरोपी बनाया है। इसी के साथ पटना से चार पुलिसवालों की टीम मुंबई पहुंच गई है। पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। परिजन के साथ ही एलजेपी नेता चिराग पासवान ने सीबीआई से कराने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कहा जा रहा है कि पटना पुलिस की टीम रिया के दिए पते पर पहुंची, लेकिन वे वहां मौजूद नहीं थीं। क्राइम ब्रांच के दफ्तर में जाते बिहार पुलिस के अधिकारी।


from Dainik Bhaskar

No comments

Powered by Blogger.