Header Ads

पिता बनने के बाद पहली बार बेटे को हाथों मे थामें नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की तस्वीर

Hardik Pandya Image Source : INSTAGRAM/HARDIKPANDYA93

कोरोना महामारी के कारण सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर पोस्ट करके दी थी। जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने हार्दिक को उनके पिता बनने पर बधाई भी दी। ऐसे में पिता बनने के बाद भी हार्दिक का सोशल मीडिया में पोस्ट डालने का सिलसिला थम नहीं रहा है। उन्होंने जहां पहले बेबी डायपर्स के साथ तस्वीर डाली थी वहीं उसके बाद अब उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिए हुए एक और तस्वीर शेयर की है। 

हार्दिक ने अपने इन्स्टाग्राम पर बेटे को लिए हुए एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "भगवान् का आशीर्वाद!"

View this post on Instagram

The blessing from God 🙏🏾❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि कोविड-19 के कारण जारी लॉकडाउन में ही हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। नताशा स्टेनकोविक सर्बियाई मूल की डांसर-अभिनेत्री हैं पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी फेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी जहां हर कदम पर हार्दिक पंड्या उनका साथ निभाते हुए दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़े : हार्दिक पंड्या के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने दिया बेटे को जन्म

वहीं क्रिकेट की बात करें तो हार्दिक पांड्या अभी तक टीम इंडिया के लिए 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। जिसमें उनके नाम 532, 957 और 310 रन दर्ज हैं। जबकि बल्ले से निकली अभी तक की सर्वोच्च पारी उनकी टेस्ट क्रिकेट में 108 रन की है। वहीं गेंदबाजी में टेस्ट क्रिकेट में 28 रन पर 5 विकेट जबकि टी20 में 38 रन देकर 4 विकेट बेस्ट स्पेल है।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.