Header Ads

IPL 2020 से पहले विराट कोहली ने फैंस को दिखाई नई क्रिकेट किट की झलक

IPL 2020 से पहले विराट कोहली ने फैंस को दिखाई नई क्रिकेट किट की झलक Image Source : IPLT20.COM

IPL 2020 की तारीखों के ऐलान के साथ ही भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेटरों ने आगामी टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियां शुरु कर दी है जिसमें अब विराट कोहली भी शामिल हो गए हैं। विराट कोहली ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान के रूप में अपनी नई बल्लेबाजी किट की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उनके नए बैट, पैड और एक बॉक्स नजर आ रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोहली ने UAE में होने वाले IPL को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारियां शुरु कर दी है।

IPL 2020 से पहले विराट कोहली ने फैंस को दिखाई नई क्रिकेट किट की झलक

IPL 2020 से पहले विराट कोहली ने फैंस को दिखाई नई क्रिकेट किट की झलक

बता दें, ICC ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20I वर्ल्ड कप के स्थगित करने का फैसला किया था जिसके बाद IPL चैयरमेन ब्रजेश पटेल ने भारतीय T20 लीग के आयोजन को UAE में कराए जाने की पुष्टि की थी। IPL के 13वां सीजन का आगाज इस साल 19 सितंबर से होगा जिसके लिए फ्रैंचाइजियों ने अपनी तैयारी शुरु कर दी है। पटेल ने बताया कि UAE में 3 स्थानों पर IPL के मैच खेले जाएंगे।

इससे पहले IPL के आयोजन का रास्ता साफ होने के साथ ही सुरेश रैना, ऋषभ पंत, उमेश यादव और इशांत शर्मा नें अपनी आउटडोर ट्रेनिंग शुरु कर दी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

यही नहीं, सुरेश रैना एक बैट बनाने वाली वर्कशाप में बल्ले चुनते नजर आए थे। रैना ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर एसजी वर्कशाप के अंदर अपने लिए बल्ले चुनते दिखे थे। इस दौरान उनके साथ ऋषभ पंत भी मौजूद थे।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.