Header Ads

IPL के लिए फिर से BCCI के कमेंट्री पैनल में जगह चाहते हैं संजय मांजरेकर, खत लिख जताया अनुरोध

Snajay Manjrekar Image Source : TWITTER

पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप 2019 में भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार पर विवादित कमेंट करने और फिर टीम इंडिया के खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा पर भी बेबाक बयान देने के कारण संजय मांजरेकर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दया था। हलांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी। लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के कमेंट्री पैनल में संजय का नाम नहीं था। इस तरह अपने किए पर पछतावा जताते हुए संजय ने एक बार फिर बोर्ड से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें कमेंट्री पैनल में जगह दे। इस बार वो सभी गाइड लाइन्स का पालन करेंगे। 

दरअसल, संजय आगामी आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में कमेंट्री करना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने बोर्ड को एक खत भी लिखा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय मांजरेकर ने बोर्ड को एक खत लिखा है और वादा किया है कि वह आगे से सभी गाइडलाइन्स का पालन करेंगे। यह बीसीसीआई को उनके द्वारा लिखा गया दूसरा ईमेल है।

संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई को भेजी अपनी ईमेल में लिखा है, ''बीसीसीआई के आदरणीय सदस्यों, उम्मीद है आप सब ठीक होंगे। आपको पहले ही मेरा ईमेल मिल चुका है, जिसमें मैंने बतौर कमेंटेटेर अपनी पोजिशन के बारे में लिखा है। आईपीएल की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में अब बीसीसीआई।टीवी जल्द ही कमेंट्री पैनल का चुनाव करेगा। मुझे आपके द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार काम करने में खुशी होगी। हम सब इस बात पर काम कर रहे हैं कि आपकी जरूरत क्या है। पिछली बार शायद इस मुद्दे को लेकर पूरी तरह स्पष्टता नहीं थी। धन्यवाद, सादर।''

बता दें की संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा को 'बिट्स एंड पिसेस' वाला खिलाड़ी बोल दिया था। जिसके चलते वो विवादों से घिर गए थे। जिस पर जडेजा भी खासा नाराज हुए थे और उन्होंने मांजरेकर को सोशल मीडिया पर माकूल जवाब दिया था। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान हर्षा भोगले पर कमेंट पास किया थ। जिसके कारण भी वो विवादों में घिर गए थे। ऐसे में अब बीसीसीआई उन्हें आईपीएल के कमेंट्री पैनल में शामिल करता है कि नहीं इस पर भी नजरें होंगी। 



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.