Header Ads

महिला IPL को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

महिला IPL को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान Image Source : AP

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को कहा कि महिला आईपीएल या चैलेंजर सीरीज के समय पर होने की उम्मीद है। गांगुली के इस बयान से पिछले कुछ समय महिला आईपीएल को लेकर चल रही अटकलों का दौर भी समाप्त हो गया है।

भारत में COVID-19 महामारी के कारण पुरुषों का IPL 19 सितंबर से 8 नवंबर या 10 (फाइनल की तारीख अभी तय नहीं है।) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित किया जाएगा। बीसीसीआई अध्यक्ष के अनुसार, महिला आईपीएल भी इसी कार्यक्रम में फिट होगा।

गांगुली ने रविवार को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद पीटीआई से कहा, "मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि महिला आईपीएल का भी आयोजन होगा और हमारे पास राष्ट्रीय टीम के लिए भी एक योजना है।"

बीसीसीआई के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला चैलेंजर पिछले साल की तरह आईपीएल के अंतिम चरण के दौरान आयोजित किया जाएगा। सूत्र ने कहा, "महिला चैलेंजर सीरीज के 1-10 नवंबर के बीच आयोजित होने की संभावना है और इससे पहले एक कैम्प भी लग सकता है।"

पूर्व भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि केंद्रीय अनुबंधित महिला खिलाड़ियों के लिए एक कैम्प भी आयोजित किया जाएगा, जिसमें देश में मौजूदा महामारी स्थिति के कारण देरी हो गई है।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.