Header Ads

कोरोना महामारी के कारण ये मशहूर T20 लीग हो सकती है रदद्

कोरोना महामारी के कारण ये मशहूर T20 लीग हो सकती है रदद् Image Source : TNPL

कोरोना वायरस महामारी के कारण तमिलनाडु प्रीमियर लीग के पांचवें सीज़न के इस साल रद्द होने की संभावन नजर आ रही है। TNPL 2020 का आयोजन पहले 10 जून से 12 जुलाई तक होना था, लेकिन तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने अगस्त-सितंबर की विंडो में इसकी मेजबानी की उम्मीद करते हुए टूर्नामेंट को मई में स्थगित करने का फैसला किया था।।

इस बीच, भारत में शनिवार को पिछले 24 घंटों में 57,117 नए COVID-19 मामले दर्ज किए गए। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दिए गए आंकड़ों के अनुसार, कुल 57,968 सक्रिय मामलों और 3,935 मौतों के साथ तमिलनाडु कोरोना से दूसरा सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्य है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एक टीएनसीए अधिकारी के हवाले से बताया, "हम शुरू में एक अगस्त-सितंबर की विंडो को देख रहे थे, लेकिन अब यह संभावना नहीं दिखती है। ऐसा लगता है कि टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए कोई विंडो नहीं है, लेकिन हम अगले कुछ हफ्तों में अंतिम निर्णय लेंगे।"

इस लीग के इतर BCCI 19 सितंबर से UAE में IPL के आगाज की योजना पर तेजी से काम कर रही है। इस लीग मे तमिलनाडु के स्टार खिलाड़ी आर अश्विन (दिल्ली कैपिटल), दिनेश कार्तिक (कोलकाता नाइट राइडर्स), विजय शंकर (सनराइजर्स हैदराबाद), और एम विजय (चेन्नई सुपर किंग्स) हिस्सा लेंगे।।

TNPL अधिकारी ने कहा, "आईपीएल अब होने जा रहा है और खिलाड़ियों के आईपीएल से लौटने के बाद रणजी ट्रॉफी का सीजन शुरू हो सकता है, इसलिए कोई विंडो नहीं है।" TNPL के चौथे सीज़न में चेपक सुपर गिल्लीज़ ने फाइनल में डिंडीगुल ड्रैगन्स को हराकर 2019 का खिताब जीता अपने नाम किया था।



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.