Header Ads

Video : मैदान में बल्ला लेकर उतरे टीम इंडिया के गब्बर बल्लेबाज शिखर धवन, लगाये दमदार शॉट्स

Shikhar Dhawan Image Source : PTI

कोरोना महामारी के कारण जबसे आईसीसी ने आगामी ने अक्टूबर और नवम्बर माह में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप को एक साल के लिए स्थगित किया है। तबसे बीसीसीआई द्वारा अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित पड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) को जल्द से जल्द कराने की तैयारियां तेज कर दी है। जिसके चलते हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि ये टूर्नामेंट अब देश से बाहर यूएई में सितंबर से नवंबर के बीच खेला जा सकता है। ऐसे में अब बीसीसीआई के साथ फ्रेंचाईजी और खिलाड़ियों ने भी बल्ला लेकर मैदान में उतरने से पहले घर में या उसके आस - पास मैदान में जाकर ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया है।  

इस कड़ी में जहां कुछ दिन पहले सुरेश रैना और बाद में रिषभ पंत भी बल्ला लेकर मैदान में बल्लेबाजी करते नजर आए थे। उसके बाद अब टीम इंडिया के गब्बर बल्लेबाज शिखर धवन भी बल्ला लेकर नेट्स में जमकर पसीना बहाते नजर आए हैं। इस बल्लेबाजी सेशन में वो लगभग हर गेंद पर हिट करते नजर आ रहे हैं। 

शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए उसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि इस लय को इसी तीव्रता के साथ जारी रखना है और गेंद व बल्ले की टकराहट की वजह से जो आवाज आ रही है वो मुझे पसंद है। इस प्रैक्टिस सेशन के दौरान शिखर धवन मैदान की दोनों तरफ शॉट्स लगाते नजर आए। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो पिछले चार महीने से क्रिकेट से दूर होने के कारण भी अपनी फॉर्म से दूर नहीं रहे हैं। 

गौरलतब है कि इस साल जनवरी महीने में वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे। जिसके चलते वो टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके थे। ऐसे में अब वो आगामी आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे। पिछले सीजन यानि आईपीएल 2019 में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 521 रन बनाए थे।

ये भी पढ़े : UAE बोर्ड ने बनाया प्लान, IPL 2020 में फैन्स भी उठा सकेंगे स्टेडियम में मैच का लुत्फ

बता दें कि टी20 विश्वकप स्थगित होने के बाद हार हाल में बीसीसीआई सितम्बर से नवंबर माह के बीच आईपीएल को कराना चाहता है। जो अभी तक कोरोना महामारी के चलते अनिश्चितकाल तक स्थगित है। ऐसे में चर्चा तेज है कि आईपीएल देश से बाहर यूएई में 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच खेला जाएगा। जिसकी बस अधिकारिक पुष्टि होने बाकि है जबकि सभी फ्रेंचाईजियों ने इसकी तैयारी करना शुरू कर दी है। 



from India TV Hindi: sports Feed

No comments

Powered by Blogger.